Home खेल वेस्टइंडीज के बाहर होते ही इस टीम ने की World Cup 2023...

वेस्टइंडीज के बाहर होते ही इस टीम ने की World Cup 2023 में एंट्री, 9 विकेट से मैच जीतकर किया क्वालीफाई

इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 में एक और टीम ने एंट्री कर है। वर्ल्ड कप 2023 में 9 टीम अभी तक अपनी जगह बना चुकी हैं। इस टीम ने 9 विकेट से मैच जीतकर वर्ल्ड कप में अपना क्वालीफाई किया है।

0
all teams

World Cup 2023: विश्व के सभी क्रिकेट टीमें इस समय भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुटी हुई हैं। भारत में होने वाला वर्ल्ड कप 10 टीमों के बीच खेला जाएगा। 8 टीमों ने पहले से ही वर्ल्ड कप 2023 में अपनी जगह पक्की कर ली है लेकिन 2 टीमों के लिए क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं। आपको बता दें कि इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 में एक और टीम ने एंट्री कर है। वर्ल्ड कप 2023 में 9 टीम अभी तक अपनी जगह बना चुकी हैं। इस टीम ने 9 विकेट से मैच जीतकर वर्ल्ड कप में अपना क्वालीफाई किया है।

इस टीम ने वर्ल्ड कप में किया क्वालीफाई

आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम भी वनडे विश्व कप 2023 में अपनी जगह बनाने के लिए अन्य टीमों के साथ क्वालीफाई मुकाबले खेल रहे थे। इसी बीच श्रीलंका क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड कप में अपनी जगह बना ली है। श्रीलंका टीम भी भारत में वर्ल्ड कप खेलने के लिए आएगी। आईसीसी ने वर्ल्ड कप का शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया है वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा। वर्ल्ड कप 2023 से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम अपने खराब प्रदर्शन के कारण बाहर हो गई है। क्रिकेट इतिहास में पहली बार कोई भी वर्ल्ड कप मुकाबला वेस्टइंडीज की गैरमौजूदगी में खेला जाएगा।

श्रीलंका ने जिंबाब्वे को हराया

आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम और जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबलों के बीच मैच खेला गया है। जिंबाब्वे के खिलाफ श्रीलंका क्रिकेट टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप में अपनी जगह बना ली है। जिंबाब्वे के खिलाफ श्रीलंका क्रिकेट टीम को 9 विकेट से शानदार जीत हासिल हुई है इस दौरान श्रीलंका टीम के खिलाड़ी पाथुम निसांका ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई है। जिंबाब्वे के खिलाफ उन्होंने 101 रनों की शानदार पारी खेली है।

Read More-अचानक मैच से पहले चोटिल हुआ Team India का यह तेज गेंदबाज, धोनी के इस खिलाड़ी को मिला मौका

Exit mobile version