Home खेल Team India में वापसी के बाद बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचा...

Team India में वापसी के बाद बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचा यह खिलाड़ी, वायरल हो रही तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कुलदीप यादव इन वायरल तस्वीरों में बागेश्वर धाम के शरण में पहुंचे हैं इस दौरान कुलदीप यादव धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मिले हैं।

0
Kuldeep Yadav

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों फॉर्मेट में मैच खेलने हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को बाहर किया गया है तो कई खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी भी हुई है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी होने के बाद टीम इंडिया का यह क्रिकेटर बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचा है।

बागेश्वर धाम पहुंचा टीम इंडिया का यह गेंदबाज

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कुलदीप यादव इन वायरल तस्वीरों में बागेश्वर धाम के शरण में पहुंचे हैं इस दौरान कुलदीप यादव धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मिले हैं। बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं।

कुलदीप यादव की हुई टीम इंडिया में वापसी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव इसलिए काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। लेकिन आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की टीम इंडिया में वापसी हुई है। कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 टीम में मौका दिया गया है और वनडे टीम में भी शामिल किया गया है।

Read More-चोटिल Rishabh Pant ने अनोखे अंदाज में मनाया MS Dhoni का जन्मदिन, बोले- ‘आप तो हो नहीं पास आपके लिए…’

Exit mobile version