Home खेल एशिया कप में डेब्यू मैच खेलेगा भारतीय टीम का ये खिलाड़ी, रोहित...

एशिया कप में डेब्यू मैच खेलेगा भारतीय टीम का ये खिलाड़ी, रोहित की कप्तानी में खुलेगी किस्मत

एशिया कप के बाद भारतीय टीम को विश्वकप अपनी सरजमीं पर खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 में एक 20 साल के खिलाड़ी मौका दिया है। यह खिलाड़ी 20 साल की उम्र में भारतीय टीम में डेब्यू करेगा।

0
Team India

Team India: बीसीसीआई की तरफ से एशिया कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम के कई विस्फोटक खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम एशिया कप में अपना पहला मैच खेलेगी। एशिया कप में भारतीय टीम ने ज्यादातर उन खिलाड़ियों को मौका दिया है जो आगामी विश्व कप खेलने के लिए दावेदार है। एशिया कप के बाद भारतीय टीम को विश्वकप अपनी सरजमीं पर खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 में एक 20 साल के खिलाड़ी मौका दिया है। यह खिलाड़ी 20 साल की उम्र में भारतीय टीम में डेब्यू करेगा।

एशिया कप में वनडे के वन डे मैच मे करेगा यह खिलाड़ी

खतरनाक बल्लेबाज तिलक वर्मा को एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम में मौका दिया गया है। तिलक वर्मा एशिया कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन अभी तक तिलक वर्मा ने टीम इंडिया की तरफ से वनडे फॉर्मेट में डेब्यू किया है। एशिया कप 2023 में तिलक वर्मा टीम इंडिया के लिए अपना पहला वनडे मैच खेलते हुए देखे जा सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था डेब्यू

आपको बता दें कि तिलक वर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना पहला वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेला है। वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। जिस कारण तिलक वर्मा को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है। तिलक कुर्बानी अभी तक टीम इंडिया के लिए 7 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इन इंटरनेशनल मैचों में तिलक वर्मा ने 174 रन बनाए हैं।

Read More-पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए फिट नहीं है KL Rahul, अजीत अगरकर ने किया खुलासा

Exit mobile version