Home खेल भारतीय टीम में मैच खेलने को तरस रहा ये खिलाड़ी! नहीं मिल...

भारतीय टीम में मैच खेलने को तरस रहा ये खिलाड़ी! नहीं मिल रहा प्लेइंग 11 में मौका

भारतीय टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है। जिस कारण एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम का यह खतरनाक खिलाड़ी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है।

0
Team India

Ind vs Ire: आयरलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में चमक रही है। आयरलैंड दौरे पर कई पुराने खिलाड़ी और कई युवा खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन रहे हैं। भारतीय टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है। जिस कारण एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम का यह खतरनाक खिलाड़ी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है।

आवेश खान को नहीं मिल रहा प्लेइंग XI में मौका

आपको बता दें कि भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज आवेश खान की आयरलैंड दौरे के जरिए भारतीय टीम में वापसी हुई है। लेकिन आवेश से खान को आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के दोनों मैचों की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। जसप्रीत बुमराह ने आवेश खान को पहले T20 मैच में शामिल नहीं किया था। जिसके बाद आवेश खान को दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन में भी जसप्रीत बुमराह ने जगह नहीं दी है।

एशिया कप में खेला था आखिरी मुकाबला

आपको बता दें कि भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज आवेश खान एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा थे। लेकिन एशिया कप में शानदार प्रदर्शन न करने की वजह से आवेश खान को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया। एशिया कप 2022 के बाद से अभी तक आवेश खान को एक भी T20 मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। आवेश खान ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच अक्टूबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। साल 2023 में आवेश खान किसी भी इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं।

READ MORE-पहले टी20 में Jasprit Bumrah ने किया कमाल, बन गए ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान

Exit mobile version