Home खेल पिछले 1 साल से इस खिलाड़ी ने नहीं खेला एक भी इंटरनेशनल...

पिछले 1 साल से इस खिलाड़ी ने नहीं खेला एक भी इंटरनेशनल मैच! रोहित के बाद अब हार्दिक भी नहीं दे रहे मौका

जिसे पिछले 1 साल से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं कर रहे हैं।

0
Hardik and rohit

Ind vs Wi: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट मैच खेल रही है। बल्कि रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ी भारत लौट आए हैं। क्योंकि खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया है और एशिया कप को देखते हुए आराम दिया गया है। आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पिछले 1 साल से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं कर रहे हैं।

रवि बिश्नोई को नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि रवि बिश्नोई भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक और युवा स्पिन गेंदबाज हैं। रवि बिश्नोई की खतरनाक स्पिन गेंदबाजी के आगे बड़े बड़े बल्लेबाज आउट हो जाते हैं। रवि बिश्नोई वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा थे और इस टूर्नामेंट में रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। 1 साल बाद एक बार फिर से रवि बिश्नोई कि भारतीय टीम में वेस्टइंडीज दौरे के जरिए वापसी हुई है। लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20 मैच में रवि बिश्नोई को टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया है। रवि बिश्नोई की जगह युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को मौका दिया गया।

आईपीएल में भी किया था शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया के युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई आई पी एल 2023 के सीजन में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए हैं। इस सीजन में रवि बिश्नोई ने लखनऊ के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। रवि बिश्नोई को टीम इंडिया की तरफ से अभी तक 10 इंटरनेशनल T20 मैच खेलने को मिले हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या रवि बिश्नोई को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकते हैं।

Raed More-ये तीन खिलाड़ी जल्द ही करेंगे संन्यास का ऐलान, अब कभी नहीं होगी Team India में वापसी!

Exit mobile version