Home खेल कुछ इस तरह पाकिस्तान फैन से मिले थे किंग कोहली, सोशल मीडिया...

कुछ इस तरह पाकिस्तान फैन से मिले थे किंग कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुराना

विराट कोहली का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली एक पाकिस्तानी फैंस से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

0
Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। विराट कोहली को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहुत ही ज्यादा प्यार मिलता है। विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। इस समय विराट कोहली एशिया कप की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच विराट कोहली का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली एक पाकिस्तानी फैंस से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तानी फैन से मिले विराट कोहली

आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह पुराना वीडियो है। लेकिन इस वीडियो ने एक बार फिर से विराट कोहली के फैंस का जीत लिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली एक पाकिस्तानी फैन से मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली के इस अंदाज को देखकर लोग किंग कोहली की खूब तारीफ कर रहे हैं।

2 सितंबर को होगा महा मुकाबला

T20 वर्ल्ड कप के बाद एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला श्रीलंका के क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। 2 सितंबर को एशिया कप में भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम एक दूसरे का सामना करती हुई देखी जाएगी। आपको बता दे की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही शानदार रहा है।

Read More-आयरलैंड दौरे पर इन 2 खिलाड़ियों के साथ बुमराह ने किया धोखा! नहीं मिला डेब्यू करने का मौका

Exit mobile version