Home खेल क्रिकेट फैंस के लिए आई बुरी खबर, एशिया कप से बाहर होगा...

क्रिकेट फैंस के लिए आई बुरी खबर, एशिया कप से बाहर होगा यह खतरनाक खिलाड़ी!

एशिया कप में 6 टीम में ट्रॉफी के लिए आपस में मैच खेलती हुई नजर आएंगी। लेकिन इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। एशिया कप से एक खतरनाक खिलाड़ी बाहर हो सकता है।

0
ind vs sl

Asia Cup 2023: क्रिकेट फैंस इस समय एशिया कप का इंतजार कर रहे हैं। एशिया कप का आयोजन इसी महीने किया जाएगा। एशिया कप 2023 का पहला मैच 30 अगस्त को खेला जाएगा। 30 अगस्त से लेकर 17 सितंबर तक एशिया कप का आयोजन चलेगा। आपको बता दे कि एशिया कप में 6 टीम में ट्रॉफी के लिए आपस में मैच खेलती हुई नजर आएंगी। लेकिन इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। एशिया कप से एक खतरनाक खिलाड़ी बाहर हो सकता है।

यह खिलाड़ी एशिया कप से हो सकता है बाहर

आपको बता दें श्रीलंका क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 का हिस्सा है। लेकिन एशिया कप से पहले श्रीलंकाई टीम को एक बहुत बड़ा झटका लग सकता है। एशिया कप में श्रीलंका क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा का बाहर हो सकते हैं। वानिंदु हसरंगा इस समय चोटिल चल रहे हैं। चोटिल होने के कारण वानिंदु हसरंगा को एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट को मिस करना पड़ सकता है। अगर वानिंदु हसरंगा का बाहर हो जाते हैं। तो श्रीलंकाई टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

टेस्ट क्रिकेट से ले चुके हैं संन्यास

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाडी वानिंदु हसरंगा ने कुछ दिनों पहले इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। सीमित ओवरों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए वानिंदु हसरंगा ने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर को खत्म कर दिया है। वानिंदु हसरंगा ने अभी तक श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए कुल चार टेस्ट मैच खेले हैं और इन टेस्ट मैचों में चार विकेट लिए हैं।

Read More-पाकिस्तान के खिलाफ Asia Cup 2023 में Rohit Sharma इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, जाने संभावित प्लेइंग XI

Exit mobile version