Home खेल खत्म हुई नंबर 4 की टेंशन! इस बल्लेबाज ने ठोका World Cup...

खत्म हुई नंबर 4 की टेंशन! इस बल्लेबाज ने ठोका World Cup 2023 के लिए दावा

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा नंबर चार पर बल्लेबाजी की खोज खत्म हो गई है। क्योंकि भारतीय टीम को एक खतरनाक बल्लेबाज मिल गया है।

0
ind vs wi

Ind vs Wi: श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के चोटिल हो जाने से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए नंबर 4 की बल्लेबाजी बहुत ही ज्यादा मुसीबत में बनी हुई थी क्योंकि इससे पोजीशन पर जिस भी बल्लेबाज को कप्तान रोहित शर्मा मौका देते थे वह फ्लाप हो जाता था। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा नंबर चार पर बल्लेबाजी की खोज खत्म हो गई है। क्योंकि भारतीय टीम को एक खतरनाक बल्लेबाज मिल गया है।

नंबर चार पर बल्लेबाजी करेगा यह खतरनाक बल्लेबाज

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज संजू सैमसन को दूसरे वनडे मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था। लेकिन नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन सिर्फ 9 रन बनाए थे जिसके बाद संजू सैमसन को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए तीसरे वनडे मैच में संजू सैमसन ने 41 गेंदों में 52 रनों की शानदार पारी खेली है। जिस कारण अब संजू सैमसन ने टीम इंडिया में वर्ल्ड कप 2023 के लिए दावा ठोक दिया है।

आयरलैंड सीरीज में मिला मौका

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज संजू सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है। संजू सैमसन आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलते हुए नजर आएंगे। संजू सैमसन का रिकॉर्ड भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही शानदार रहा है जिस कारण भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा उन्हे वर्ल्ड कप 2023 में शामिल कर सकते हैं।

Read More-खत्म हुआ कपिल देव जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी का करियर! पिछले 3 सालों से नहीं मिला एक भी मौका

Exit mobile version