Saturday, July 27, 2024

पाकिस्तान को धूल चटाएगा Team India का ये बल्लेबाज! 230 दिन बाद कर रहा वापसी

Ind vs Pak: एशिया कप 2023 का आगाज हो चुका है। वनडे फॉर्मेट में एशिया कप 2023 का पहला मैच 30 अगस्त को पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला गया है। एशिया कप 2023 के पहले मैच में पाकिस्तान टीम ने जीत के साथ शुरुआत की है। कल 2 सितंबर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2023 का हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वनडे मैच पर पूरे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की निगाहें होंगी। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का यह खिलाड़ी मैच विनर साबित हो सकता है।

टीम इंडिया का यह बल्लेबाज जीताएगा मैच!

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने एशिया कप 2023 में शामिल किया है। श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट टीम में 230 दिन बाद वापसी कर रहे हैं। 230 दिन बाद सुरेश अय्यर पहली बार Shreyas Iyerपाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैच खेलने जा रहे हैं। 2 सितंबर को श्रेयस अय्यर से भारतीय टीम के फैंस को एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी। टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं।

नंबर चार पर कर सकते हैं बल्लेबाजी

आपको बता दे कि काफी लंबे समय से भारतीय टीम को नंबर चार पर बल्लेबाज की तलाश थी। क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए कई खिलाड़ियों का प्रयोग किया लेकिन कोई भी Shreyas Iyerखिलाड़ी नंबर 4 पर सफल नहीं रहा। लेकिन श्रेयस अय्यर का रिकॉर्ड नंबर चार पर बहुत ही शानदार है। जिस कारण श्रेयस अय्यर पाकिस्तान के खिलाफ नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-Asia Cup 2023 के पहले ही मैच में Babar Azam का कमाल, तोड़ा किंग कोहली का ये विश्व रिकॉर्ड

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles