Home खेल 24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी बनाएगा सर्वाधिक रन, वर्ल्ड कप को...

24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी बनाएगा सर्वाधिक रन, वर्ल्ड कप को लेकर AB de Villiers की भविष्यवाणी

एबी डी विलियर्स ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि भारतीय क्रिकेट टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

0
Team India

World Cup 2023: वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है वर्ल्ड कप को लेकर कई बड़े महान क्रिकेटर अपनी अपनी राय दे रहे हैं और भविष्यवाणी कर रहे हैं। विश्व कब शुरू होने को लगभग 10 दिन से भी कम समय बचा है। भारत में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 को लेकर साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है। एबी डी विलियर्स ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि भारतीय क्रिकेट टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने आगामी विश्व कप को लेकर बयान देते हुए कहा है कि ‘शुभमन गिल एक युवा खिलाड़ी हैं। शुभमन गिल का खेलने का तरीका विश्व के बड़े खिलाड़ियों की तरह है और वहां हमेशा मैदान पर कुछ अलग करने की भी कोशिश करते हैं मुझे उम्मीद है कि शुभमन गिल आगामी विश्व कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हो सकते हैं।’ अगर हम अब डी विलियर्स की बात करें तो एबी डी विलियर्स का नाम साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाजों में आता है। एबी डी विलियर्स ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।

बहुत ही शानदार फार्म में चल रहे हैं शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय बहुत ही शानदार लय में चल रहे हैं। शुभमन गिल ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शानदार शतक लगाया है। शुभमन गिल आईसीसी की वनडे रैंकिंग में बाबर आजम के बाद दूसरे नंबर पर बने हुए हैं। इस समय शुभमन गिल विश्व के दूसरे सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं।

Read More-Ind vs Aus: आज होगा दूसरा वनडे मैच, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने की फिराक में उतरेगी Team India

Exit mobile version