Home खेल Asia Cup 2023 में कमेंट्री करेंगे गौतम गंभीर सहित ये दिग्गज खिलाड़ी,...

Asia Cup 2023 में कमेंट्री करेंगे गौतम गंभीर सहित ये दिग्गज खिलाड़ी, ICC ने जारी की लिस्ट

एशिया कप 2023 में कमेंट्री के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है तो इस लिस्ट में पाकिस्तान की एक पूर्व क्रिकेटर का भी नाम है।

0
Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: क्रिकेट मैच के दौरान कई फैंस मैदान पर जाकर मैच का लुफ्त उठाते हैं तो कई फैंस घर बैठकर टीवी या फोन पर देखकर मैच का रोमांच लेते हैं। क्रिकेट फैंस को मैच देखने में तब तक मजा नहीं आता जब तक उन्हें कमेंट्री नहीं सुनाई देती। आपको बता दें कि आईसीसी की तरफ से एशिया कप 2023 में शामिल होने वाले कॉमेंटेटरो के नाम का ऐलान कर दिया गया है। एशिया कप 2023 में कमेंट्री के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है तो इस लिस्ट में पाकिस्तान की एक पूर्व क्रिकेटर का भी नाम है।

एशिया कप में यह भारतीय दिग्गज करेंगे कमेंट्री

आइसीसी ने एशिया कप 2023 में कमेंट्री करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के छह पूर्व खिलाड़ियों को शामिल किया है। इस लिस्ट में भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री और पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर भी शामिल हैं। रवि शास्त्री ने काफी लंबे समय तक भारतीय टीम में हेड कोच की जिम्मेदारी संभाली है। तो वहीं गौतम गंभीर ने साल 2011 में वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में महत्वपूर्ण पारी खेली थी और टीम इंडिया को मैच जिताया था।

पाकिस्तान के क्रिकेटर भी है शामिल

आईसीसी ने कमेंटेटर की लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा और वसीम अकरम को शामिल किया है। एशिया कप 2023 का आगाज पाकिस्तान और नेपाल के बीच 30 अगस्त को होने वाले मैच से होगा। जिसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच भी एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को महा मुकाबला खेला जाएगा। 17 सितंबर को एशिया कप 2023 के विजेता के नाम का ऐलान होगा। जो भी टीम 17 सितंबर को एशिया कप 2023 के फाइनल में जीतेगी वो टीम चैंपियन बन जाएगी।

एशिया कप के लिए कमेंटेटर्स की लिस्ट

रवि शास्त्री, स्कॉट स्टायरिस,संजय मांजरेकर, रसेल अर्नोल्ड,गौतम गंभीर,अतहर अली खान, इरफ़ान पठान,वाजिद खान, दीप दासगुप्ता, वकार यूनिस,रमीज राजा,वसीम अकरम.

Read More-World Cup 2023 में इस दिग्गज विकेटकीपर की होगी एंट्री! भारत को बनाया है चैंपियन

Exit mobile version