Home खेल एशिया कप में सिर्फ बेंच गर्म करेंगे ये तीन खिलाड़ी! Rohit Sharma...

एशिया कप में सिर्फ बेंच गर्म करेंगे ये तीन खिलाड़ी! Rohit Sharma नहीं देंगे प्लेइंग 11 में मौका

तिलक वर्मा ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल 7 इंटरनेशनल T20 मैच खेले हैं। लेकिन भारतीय टीम ने 20 साल के बल्लेबाज तिलक वर्मा एशिया कप में शामिल कर लिया है।

0
Asia Cup 2023:

Asia Cup 2023: चीफ सिलेक्टर अजीत आगरकर एशिया कप 2023 में भारतीय टीम के कई शानदार खिलाड़ियों को मौका दिया है। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान 21 अगस्त को हुआ है। आज आपको हम इस आर्टिकल में भारतीय क्रिकेट टीम के तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें एशिया कप के एक भी मैच में कप्तान रोहित शर्मा मौका नहीं दे सकते हैं।

1. तिलक वर्मा

तिलक वर्मा ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल 7 इंटरनेशनल T20 मैच खेले हैं। लेकिन भारतीय टीम ने 20 साल के बल्लेबाज तिलक वर्मा एशिया कप में शामिल कर लिया है। लेकिन तिलक वर्मा को एशिया कप 2023 के एक भी मैच में मौका बहुत ही मुश्किल है। क्योंकि भारतीय टीम के पास पहले से ही तिलक वर्मा से कई गुना ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं।

2. प्रसिद्ध कृष्णा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा लगभग 1 साल बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। प्रसिद्ध कृष्ण ने अभी तक साल 2023 में भारतीय टीम की तरफ से सिर्फ दो T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसके बाद उन्हें सीधे एशिया कप में मौका मिल गया है। भारतीय टीम के पास एशिया कप में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज जैसे तेज गेंदबाज हैं बल्कि चौथे तेज गेंदबाज की भूमिका हार्दिक पांड्या अदा कर सकते हैं। जिस कारण प्रसिद्ध कृष्ण को प्लेईंग 11 में मौका मिलने की बहुत ही कम चांस है।

3. अक्षर पटेल

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप में कुल तीन स्पिन गेंदबाजों को शामिल किया है। जिनमें से एक नाम अक्षर पटेल का भी है। अक्षर पटेल को एशिया कप में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है क्योंकि टीम इंडिया के पास रविंद्र जडेजा मौजूद है जो स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी भी करते हैं। दूसरे स्पिन गेंदबाज के रूप में कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है।

Read More-एशिया कप में डेब्यू मैच खेलेगा भारतीय टीम का ये खिलाड़ी, रोहित की कप्तानी में खुलेगी किस्मत

Exit mobile version