Home खेल World Cup 2023 में ये 3 टीमें बनेगी भारत के लिए सबसे...

World Cup 2023 में ये 3 टीमें बनेगी भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा! रोहित को रहना होगा सतर्क

भारतीय टीम को विश्व कप में इन तीन टीमों से बहुत ही सतर्क रहना होगा। क्योंकि ये टीमें भारत को विश्व का विजेता बनने से रोक सकती है।

0
Rohit Sharma

World Cup 2023: भारतीय टीम को विश्व कप की ट्रॉफी का पिछले 12 सालों से इंतजार है। क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को साल 2011 में विश्व विजेता बनाया था जिसके बाद से अभी तक भारतीय टीम लगातार आईसीसी के विश्व कप टूर्नामेंट में हारती हुई आई है। लेकिन इस बार विश्व कप भारत में खेला जाएगा। जिस कारण भारतीय टीम को विश्व कप जीतने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। लेकिन भारतीय टीम को विश्व कप में इन तीन टीमों से बहुत ही सतर्क रहना होगा। क्योंकि ये टीमें भारत को विश्व का विजेता बनने से रोक सकती है।

1. ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को विश्व कप की सबसे सफल टीम माना जाता है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने पांच बार विश्व कप जीता है। जिस कारण भारतीय टीम को विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया से सावधान रहना होगा। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया टीम भारत को विश्व कप जीतने से रोक सकती है। ऑस्ट्रेलिया टीम के पास कई विस्फोटक बल्लेबाज के साथ खतरनाक तेज गेंदबाज भी शामिल हैं।

2. इंग्लैंड

इंग्लैंड क्रिकेट टीम में कई ऐसे खतरनाक खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर मैच जीतने का दम रखते हैं। इंग्लैंड टीम में खतरनाक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिए संन्यास तोड़कर वापस लौटे हैं। जिन्होंने पिछले विश्व कप में इंग्लैंड को फाइनल में शानदार प्रदर्शन कर टीम को मैच जिताया था। जिस कारण भारतीय टीम के लिए इंग्लैंड टीम बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकता है।

3. पाकिस्तान

पाकिस्तान टीम को विश्व कप 2023 जीतने का प्रबल दावेदार कहा जाता है। क्योंकि पाकिस्तान टीम में भी कई धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। पाकिस्तान टीम ने पिछले काफी लंबे समय से अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है। जिस कारण भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना होगा। क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ एक गलती से भारतीय टीम को बहुत बड़ा खामियाजा उठाना पड़ सकता है।

Read More-आयरलैंड दौरे पर इन 2 खिलाड़ियों के साथ बुमराह ने किया धोखा! नहीं मिला डेब्यू करने का मौका

Exit mobile version