Home खेल World Cup 2023 में बेंच पर ही बैठे रहेंगे Team India के...

World Cup 2023 में बेंच पर ही बैठे रहेंगे Team India के ये 3 खिलाड़ी! नहीं मिलेगा मैच खेलने का मौका

रोहित शर्मा के कप्तानी में भारत में विश्व कप खेलते हुए नजर आएंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के इन तीन खिलाड़ियों को रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों को एक ही मैच खेलने का मौका नहीं मिल सकता है।

0
Team India world cup

World Cup 2023: भारत में होने वाले विश्व कप को होने में सिर्फ एक महीना ही बचा है। विश्व कप शुरू होने से ठीक एक महीने पहले बीसीसीआई ने 5 सितंबर को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम इंडिया के 15 खिलाड़ी रोहित शर्मा के कप्तानी में भारत में विश्व कप खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के इन तीन खिलाड़ियों को रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों को एक ही मैच खेलने का मौका नहीं मिल सकता है।

1. सूर्यकुमार यादव

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को विश्व कप में मौका दिया गया है। लेकिन सूर्यकुमार यादव विश्व कप 2023 में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे क्योंकि भारतीय टीम में पहले से ही कई बल्लेबाज मौजूद हैं जो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने हुए हैं। केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो गए हैं जिस कारण वह पांच नंबर पर टीम इंडिया में बल्लेबाजी कर सकते हैं तो वही श्रेयस अय्यर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

2. अक्षर पटेल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल को भी रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में मौका दिया है। लेकिन अक्षर पटेल के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल रहेगा। क्योंकि कुलदीप यादव भारतीय टीम में एक स्पिनर के रूप में खेल रहे हैं। जिस कारण अक्षर पटेल को मौका मिलना बहुत ही मुश्किल बताया जा रहा है।

3. मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाज हैं लेकिन मोहम्मद शमी को रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देंगे। क्योंकि मोहम्मद शमी की जगह पर टीम इंडिया में मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर जैसे तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है शार्दुल ठाकुर पिछले क्रम पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं जिस कारण मोहम्मद शमी के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा।

Read More-प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rohit Sharma से पूछा गया ऐसा सवाल सुनकर भड़क गए कप्तान, देंखे वीडियो

Exit mobile version