Home खेल Asia Cup 2023 के फाइनल में गदर मचाएंगे ये 2 खिलाड़ी! भारत...

Asia Cup 2023 के फाइनल में गदर मचाएंगे ये 2 खिलाड़ी! भारत को बना देंगे चैंपियन

भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप 2023 का मुख्य दावेदार माना जा रहा है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के ये दो खतरनाक एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ गदर मचा सकते हैं।

0

Asia Cup Final: रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय टीम ने एशिया कप के फाइनल में जगह बना ली। एशिया कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम का सामना श्रीलंका टीम से आज होने जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप 2023 का मुख्य दावेदार माना जा रहा है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के ये दो खतरनाक एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ गदर मचा सकते हैं।

गदर मचा सकते है कुलदीप यादव

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने एशिया कप 2023 में अभी तक टीम इंडिया के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट चटकाए थे जिसके बाद कुलदीप यादव ने श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 के मैच में चार विकेट लिए हैं। जिस कारण अभी तक एशिया कप में कुलदीप यादव ने कुल 9 विकेट चटकाए हैं और श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मैच में भी टीम इंडिया के फैंस को कुलदीप यादव से बहुत उम्मीदें हैं।

बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के बाद बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह शुरुआती ओवरों में बल्लेबाजों को अपनी घातक गेंदबाजी से खूब परेशान करते हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी इन स्विंग और आउट स्विंग गेंद से बल्लेबाजों के विकेट भी चटकाते हैं। जिस कारण जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती विकेट लेकर श्रीलंका टीम को झटका दे सकते हैं।

Read More-Ravindra Jadeja ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, पूरे किए वनडे इंटरनेशनल में 200 विकेट

Exit mobile version