Home खेल नहीं होगा भारत-नीदरलैंड के बीच वार्म अप मैच? सामने आया पड़ा अपडेट

नहीं होगा भारत-नीदरलैंड के बीच वार्म अप मैच? सामने आया पड़ा अपडेट

क्रिकेट फैंस भारत और नीदरलैंड के बीच देखने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जो क्रिकेट फैंस का दिल तोड़ सकती है। क्योंकि भारत और नीदरलैंड का मैच रद्द हो सकता है।

0
Ind vs Ned

World Cup 2023: विश्व कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम आज आखिरी बार अपना प्रैक्टिस मैच खेलने जा रही है। रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप 2023 से पहले नीदरलैंड के आज 3 अक्टूबर को भारतीय टीम अपना वार्म अप मैच खेलने जा रहे हैं। क्रिकेट फैंस भारत और नीदरलैंड के बीच देखने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जो क्रिकेट फैंस का दिल तोड़ सकती है। क्योंकि भारत और नीदरलैंड का मैच रद्द हो सकता है।

रद्द होगा भारत और नीदरलैंड का मैच?

आज दोपहर 2:00 बजे से नीदरलैंड क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तिरुवंतपुरम में वर्ल्ड कप 2023 का वार्म अप मैच खेला जाएगा। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार आज तिरुवंतपुरम में बारिश की संभावना बहुत ही ज्यादा है जिस कारण भारत और नीदरलैंड का मैच बारिश के कारण प्रभावित हो सकता है। मौसम विभाग के अनुसार तिरुवंतपुरम में आज बारिश की संभावना 90% तक जताई गई है। जिस कारण भारत और नीदरलैंड का मुकाबला रद्द किया जा सकता है।

रद्द हो हुआ था भारत और इंग्लैंड का वार्म अप मैच

आपको बता वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम ने अभी तक एक भी वार्म मैच नहीं खेल है। क्योंकि 30 सितंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म अप मैच रखा गया था। लेकिन बारिश के कारण भारत और इंग्लैंड के वार्म अप मैच में एक भी गेम नहीं फेंकी गई और यह मैच कर दिया गया।

Read More-वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में इस टीम से होगा भारत का सामना! यूनिवर्स बॉस ने की बड़ी भविष्यवाणी

Exit mobile version