Home खेल टीम को अचानक लगा पड़ा झटका, यह खतरनाक खिलाड़ी एशिया कप से...

टीम को अचानक लगा पड़ा झटका, यह खतरनाक खिलाड़ी एशिया कप से हुआ बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच होने वाले महा मुकाबला से पहले एक बुरी खबर सामने आई है। क्योंकि टीम का एक खतरनाक मैच विनर खिलाड़ी एशिया कप से बाहर हो गया है।

0
Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आज श्रीलंका के खिलाफ बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण मैच खेलना है। पाकिस्तान और श्रीलंका के लिए यह मैच करो या मरो जैसा है क्योंकि जो भी टीम इस मैच में हार जाएगी। उसे टीम का सपना एशिया कप 2023 के फाइनल खेलने का टूट जाएगा। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच होने वाले महा मुकाबला से पहले एक बुरी खबर सामने आई है। क्योंकि टीम का एक खतरनाक मैच विनर खिलाड़ी एशिया कप से बाहर हो गया है।

एशिया कप से बाहर हुए नसीम शाह

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज नसीम शाह एशिया कप 2023 से बाहर हो गए हैं। एशिया कप 2023 के आगामी मैच में नसीम शाह पाकिस्तान टीम की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान टीम के कोच ने आधिकारिक एलान भी कर दिया है। नसीम शाह के बाहर हो जाने से पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि नसीम शाह पाकिस्तान टीम के एक खतरनाक मैच विनर खिलाड़ी है।

बहुत ही शानदार है नसीम शाह का क्रिकेट करियर

अगर हम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज नसीम शाह के करियर की बात करें। तो नसीम शाह ने अभी तक पाकिस्तान के लिए कुल 14 वनडे मैच खेले हैं। इन 14 वनडे मैचों में नसीम शाह ने 32 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए 17 टेस्ट मैच में 51 विकेट लिए हैं। नसीम शाह की जगह पर एशिया कप 2023 में पाकिस्तान टीम ने जमान खान को शामिल किया है।

Read More-ये टीम नहीं जीत पाएगी ट्रॉफी! टूटा Asia Cup 2023 के फाइनल खेलने का सपना

Exit mobile version