Home खेल खत्म हुआ कपिल देव जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी का करियर! पिछले 3 सालों...

खत्म हुआ कपिल देव जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी का करियर! पिछले 3 सालों से नहीं मिला एक भी मौका

भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। शिवम दुबे ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से आज बहुत बड़ा नाम बना लिया। लेकिन भारतीय टीम के सिलेक्टर्स शिवम दुबे को लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं

0
Team India

Team India: भारत में क्रिकेटरों की कमी नहीं है। भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी है। जो मिनटों में मैच का रुख बदल सकते हैं। तो कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो टैलेंटेड होने के बावजूद भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे ऑलराउंडर खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है। जिसे टीम इंडिया में पिछले 3 सालों से एक भी मौका नहीं दिया गया है।

3 साल से बाहर चल रहा ये खिलाड़ी

भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। शिवम दुबे ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से आज बहुत बड़ा नाम बना लिया। लेकिन भारतीय टीम के सिलेक्टर्स शिवम दुबे को लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं और शिवम दुबे को पिछले 3 सालों से एक भी इंटरनेशनल मैच खेलने को नहीं मिला है। शिवम दुबे ने साल 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच भारतीय टीम के लिए खेला था।

सिर्फ 14 इंटरनेशनल मैचों में मिला मौका

टीम इंडिया के खतरनाक खिलाड़ी शिवम दुबे को भारतीय टीम की तरफ से अभी तक 14 इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका दिया गया है। टीम इंडिया के खतरनाक खिलाड़ी शिवम दुबे ने भारतीय टीम की जर्सी में सिर्फ एक वनडे मैच खेला है और 1 वनडे मैच में उन्होंने 9 रन बनाए हैं। इसके अलावा शिवम दुबे ने 13 इंटरनेशनल T20 मैचों में 105 रन बनाए हैं। शिवम दुबे ने टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी में भी योगदान दिया है। 13 इंटरनेशनल मैचों में शिवम दुबई ने पांच विकेट लिए हैं।

Read More-वेस्टइंडीज दौरे के बीच भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, यह तेज गेंदबाज हुआ पूरी तरह से फिट

Exit mobile version