Home खेल T20 सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड पहुंचे Team India के युवा क्रिकेटर,...

T20 सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड पहुंचे Team India के युवा क्रिकेटर, वायरल हो रही तस्वीर

T20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर युवा खिलाड़ियों की अगुवाई करेंगे।

0
Jasprit bumrah

Ind vs Ire: भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा समाप्त हो चुका है। वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम आयरलैंड का सामना करने जा रही है। आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए भारतीय टीम के सभी युवा खिलाड़ी आयरलैंड पहुंच चुके हैं। भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। T20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर युवा खिलाड़ियों की अगुवाई करेंगे।

आयरलैंड दौरे पर गए टीम इंडिया के खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है की टीम इंडिया के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल सेल्फी खींच रहे हैं। इस दौरान यशस्वी जायसवाल के साथ टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज तिलक वर्मा भी देखे जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय टीम के सभी युवा खिलाड़ी अमेरिका से सीधे आयरलैंड के लिए रवाना हो चुके हैं।

18 अगस्त को होगा पहला मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला t20 मैच 18 अगस्त को खेला जाएगा। 18 अगस्त को T20 सीरीज का आगाज होगा। सालों बाद जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की जर्सी में आयरलैंड के खिलाफ पहली बार T20 मैच खेलते हुए नजर आएंगे। आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम में आईपीएल के स्टार रिंकू सिंह और यशस्वी जयसवाल के अलावा तिलक वर्मा को मौका दिया गया है। अगर तिलक वर्मा आयरलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टीम इंडिया की तरफ से सिया कप में मौका दिया जा सकता है। क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया है और अभी तक भारतीय टीम का ऐलान एशिया कप के लिए नहीं किया गया है।

Raed More-इन 2 भारतीय दिग्गजों ने 15 अगस्त को लिया था सन्यास, देश में मच गया था बवाल!

Exit mobile version