Home खेल वर्ल्ड कप से पहले बढ़ी Team India की मुश्किलें, तीसरे मैच से...

वर्ल्ड कप से पहले बढ़ी Team India की मुश्किलें, तीसरे मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ तीसरे मैच के लिए अपने स्क्वाड में बदलाव किया था। लेकिन तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम का ये मैच विनर खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर हो सकता है।

0
Team India

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए भारत दौरा अच्छा नहीं गया है। क्योंकि भारत दौरे पर अभी तक ऑस्ट्रेलिया टीम को एक भी जीत हासिल नहीं हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ टीम मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों वनडे मैचो को जीत लिया है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ तीसरे मैच के लिए अपने स्क्वाड में बदलाव किया था। लेकिन तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम का ये मैच विनर खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर हो सकता है।

ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी होने जा रही है। लेकिन बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच से बाहर हो सकते हैं। अक्षर पटेल एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले चोटिल हो गए थे। जिस कारण वह अभी मैच नहीं खेल पा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच में अक्षर पटेल बाहर हो सकते हैं।

वर्ल्ड कप खेलने पर संशय

वर्ल्ड कप अब नजदीक आ गया है। अक्षर पटेल को वर्ल्ड कप 2023 के स्क्वाड में मौका दिया गया है। अगर अक्षर पटेल पूरी तरह से वर्ल्ड कप के लिए फिट नहीं होते हैं तो अक्षर पटेल को वर्ल्ड कप से बाहर किया जा सकता है। अक्षय पटेल की जगह पर वर्ल्ड कप में रविचंद्रन अश्विन या वाशिंगटन सुंदर में से किसी एक को मौका मिल सकता है। अगर अक्षर पटेल वर्ल्ड कप से बाहर होते हैं तो संभावना है कि अश्विन को मौका दिया जा सकता है।

Read More-Ind vs Aus: आज होगा दूसरा वनडे मैच, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने की फिराक में उतरेगी Team India

Exit mobile version