Home खेल वेस्टइंडीज के खिलाफ नई टेस्ट जर्सी में उतरेगी Team India, फैंस को...

वेस्टइंडीज के खिलाफ नई टेस्ट जर्सी में उतरेगी Team India, फैंस को नहीं पसंद आया लुक

विश्व चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद एक बार फिर से टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव किया गया है। जिसे देखकर बीसीसीआई नाराज हो गए हैं और बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

0
Rohit sharma

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार ही से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से खेलने जा रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है। आपको बता दें कि विश्व चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद एक बार फिर से टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव किया गया है। जिसे देखकर बीसीसीआई नाराज हो गए हैं और बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

टीम इंडिया की नई जर्सी आई सामने

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीरों में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की नई टेस्ट जर्सी में नजर आ रहे हैं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया जो जर्सी पहनकर निकली थी उसके बीचो-बीच इंडिया लिखा था तो वहीं नई जर्सी में dream11 का लोगो बना हुआ है।

बीसीसीआई पर भड़के फैंस

आपको बता दीजिए भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने जैसे ही इस नई जर्सी को देखा है उसके बाद टीम इंडिया के फैंस अब बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं टीम इंडिया के कई क्रिकेट फैंस को नई जर्सी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

Read More-इस खतरनाक बल्लेबाज के आते ही संकट में पड़ा Rohit Sharma का करियर! लेना पड़ सकता है क्रिकेट से सन्यास

Exit mobile version