Home खेल ‘भारत को अगला धोनी मिल गया…’ ध्रुव जुरैल के प्रदर्शन से प्रभावित...

‘भारत को अगला धोनी मिल गया…’ ध्रुव जुरैल के प्रदर्शन से प्रभावित हुए सुनील गावस्कर

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में ध्रुव जुरैल ने अपने प्रदर्शन से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। ध्रुव जुरैल की तारीफ करते हुए सुनील गावस्कर ने भी बड़ा बयान दिया है।

0
Dhruv Jurel

Sunil Gavaskar on Dhruv Jurel: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। इस समय इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के सभी युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को मैच जीता रहे हैं। आपको बता दे कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में ध्रुव जुरैल ने अपने प्रदर्शन से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। ध्रुव जुरैल की तारीफ करते हुए सुनील गावस्कर ने भी बड़ा बयान दिया है।

ध्रुव जुरैल ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरैल की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है। यहां तक की सुनील गावस्कर ने ध्रुव जुरैल को भारत का अगला महेंद्र सिंह धोनी बता दिया है। सुनील गावस्कर ने कहा जिस तरह से ध्रुव जुरैल ने चौथे टेस्ट मैच में प्रदर्शन किया है उसको देखकर लगता है कि वह भारत के अगले एमएस धोनी बन सकते हैं। भले ही ध्रुव आज शतक ना लगा पाए हो लेकिन वह आगे चलकर भारत के लिए कई बार शतक लगाएंगे।

खेली 90 रनों की पारी

जब इंग्लैंड टीम ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट की पहली पारी में बड़ा स्कोर बना दिया उसके बाद भारतीय टीम के टॉप बल्लेबाज कम स्कोर पर ही आउट हो गए। लेकिन ध्रुव जुरैल ने 149 गेंद खेलते हुए भारत के लिए 90 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली है। इस पारी के दौरान ध्रुव जुरैल के बल्ले से चार छक्के और छह चौके निकले हैं।

Read More-IPL 2024 से पहले गली क्रिकेट खेलते दिखे हार्दिक पांड्या, लोगो ने किया ट्रोल

Exit mobile version