Home खेल अचानक दिल्ली को इस खिलाड़ी ने दिया धोखा? IPL के बीच लौटा...

अचानक दिल्ली को इस खिलाड़ी ने दिया धोखा? IPL के बीच लौटा अपने देश

अचानक आईपीएल 2024 के बीच ही दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट को छोड़ दिया है। दिल्ली कैपिटल का यह स्टार बल्लेबाज अपने देश लौट गया है।

0
DC

Delhi Capitals: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तानी फिर से ऋषभ पंत कर रहे हैं। ऋषभ पंत की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स को बहुत ही ज्यादा मजबूती मिली है। ऋषभ पंत की वापसी के बाद भी दिल्ली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। लेकिन अचानक आईपीएल 2024 के बीच ही दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट को छोड़ दिया है। दिल्ली कैपिटल का यह स्टार बल्लेबाज अपने देश लौट गया है।

ऑस्ट्रेलिया वापस लौटे मिचेल मार्श

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी मिचेल मार्श आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। लेकिन पूरी तरह से फिट न होने की वजह से अभी तक में मार्श को आईपीएल 2024 में दिल्ली के लिए खेलने का मौका नहीं मिला था। लेकिन आईपीएल 2024 के बीच दिल्ली कैपिटल्स को छोड़कर मिचेल मार्श अपने देश लौट गए हैं। T20 विश्व कप 2024 को देखते हुए मिचेल मार्च का इलाज ऑस्ट्रेलिया में होगा। जिस कारण में मार्श अब आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं है। लेकिन अभी तक यह बात कंफर्म नहीं हुई है कि वह आईपीएल के बीच फिर से दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होंगे या नहीं।

9वे नंबर पर है दिल्ली कैपिटल्स

ऋषभ पंत के कप्तानी में दिल्ली कैपिटल ने अभी तक आईपीएल 2024 में 6 मैच खेले हैं। जिसमें से दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 में सिर्फ चार जीत मिली जिसमें से दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 में सिर्फ दो मैचों में ही जीत मिली है और चार मैचों में दिल्ली को हर का साथ देखना पड़ा है। जिस कारण आईपीएल 2024 के अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स टीम चार पॉइंट के साथ 9वे नंबर पर बनी हुई है। आईपीएल 2023 में अभी दिल्ली का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था।

Read More-मुंबई इंडियंस के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

Exit mobile version