Home खेल World Cup 2023 के बीच अचानक खुली Sanju Samson को किस्मत, सेलेक्टर्स...

World Cup 2023 के बीच अचानक खुली Sanju Samson को किस्मत, सेलेक्टर्स ने दी टी20 टीम की कप्तानी

वर्ल्ड कप 2023 के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी संजू सैमसन की अचानक किस्मत खुल गई। क्योंकि संजू सैमसन को टी20 टीम की कप्तानी सिलेक्टर्स ने दे दी की है।

0
Sanju Samson

Sanju Samson: इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के 15 खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 का हिस्सा बने हुए हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में सिलेक्टर्स ने टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप 2023 में मौका दिया है। लेकिन कई ऐसे भी खिलाड़ी रहे हैं जिन्हें विश्व कप में शामिल नहीं किया गया है। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी संजू सैमसन की अचानक किस्मत खुल गई। क्योंकि संजू सैमसन को टी20 टीम की कप्तानी सिलेक्टर्स ने दे दी की है।

संजू को मिली कप्तानी

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन इस समय भारत के घरेलू टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। संजू सैमसन घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। अचानक संजू सैमसन को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 में केरल टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में संजू सैमसन केरल टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 का टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा।

वर्ल्ड कप में संजू को नहीं मिला मौका

टीम इंडिया के खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया है। संजू सैमसन को एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट में भारतीय टीम के रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया था। जिसके पास संजू सैमसन टीम से ड्रॉप कर दिए गए। संजू सैमसन को रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम की तरफ से वर्ल्ड कप की टीम में मौका नहीं मिला है।

Read More-Video: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खूब चले लात-घूसे, आपस में भिड़े फैंस

Exit mobile version