Home खेल खतरे में पड़ी Virat Kohli की नंबर 3 की जगह! रोहित शर्मा...

खतरे में पड़ी Virat Kohli की नंबर 3 की जगह! रोहित शर्मा अपने इस साथी को देंगे मौका

भारतीय टीम के यह दो खतरनाक खिलाड़ी अगर टीम इंडिया में वापसी करते हैं तो रोहित शर्मा की टेंशन दूर हो जाएगी। अगर यह दो खिलाड़ी वापसी नहीं कर पाएंगे तो भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

0
Virat Kohli

Ind vs Wi: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिस कारण केएल राहुल भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पा रहे हैं। केएल राहुल की एशिया कप 2023 में वापसी को लेकर अभी तक संदेश बना हुआ है तो वही श्रेयस अय्यर भी काफी लंबे समय से चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। भारतीय टीम के यह दो खतरनाक खिलाड़ी अगर टीम इंडिया में वापसी करते हैं तो रोहित शर्मा की टेंशन दूर हो जाएगी। अगर यह दो खिलाड़ी वापसी नहीं कर पाएंगे तो भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

क्या विराट कोहली की छिन जाएगी नंबर तीन की जगह?

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में भारतीय मध्यक्रम बहुत ही कमजोर हो गया है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा टीम इंडिया में नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं। लेकिन अगर केएल राहुल और श्रेयस अय्यर भारतीय टीम में वापसी नहीं करते हैं तो विराट कोहली की नंबर तीन की जगह खतरे में पड़ जाएगी। क्योंकि एशिया कप 2023 अब नजदीक आ गया है और भारतीय टीम को जल्द ही मैनेजमेंट सही करना है।

गिल को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन पिछले काफी लंबे समय से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं जिस कारण कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप या एशिया कप में ईशान किशन को ओपनर बल्लेबाज के तौर पर शामिल कर सकते हैं। जिसके बाद बल्लेबाज शुभमन गिल नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है और विराट कोहली नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं। शुभमन गिल ने टीम इंडिया की तरफ से पिछले कई सालों से शानदार प्रदर्शन किया है और एक दोहरा शतक भी लगाया है। तो वही ईशान किशन ने भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीन अर्धशतक लगाकर विश्वकप के लिए दावा ठोक दिया है।

Exit mobile version