Home खेल वेस्टइंडीज जाते ही अचानक Rohit Sharma ने बदला अपना लुक, Team India...

वेस्टइंडीज जाते ही अचानक Rohit Sharma ने बदला अपना लुक, Team India के कप्तान का नया अवतार हो रहा वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज जाते ही अचानक अपना लुक बदल लिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अवतार में खेलते हुए देखे जाएंगे।

0
rohit sharma

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर गए हुए हैं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज जाते ही अचानक अपना लुक बदल लिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अवतार में खेलते हुए देखे जाएंगे।

रोहित शर्मा ने बदला अपना लुक

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कुछ तस्वीरें नए अवतार में तेजी से वायरल हो रही है वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा क्लीन सेव कर आए हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा भारत से अपने दाढ़ी वाले रूप में रवाना हुए थे लेकिन वेस्टइंडीज पहुंचते ही उन्होंने अपना लुक बदल लिया है

टेस्ट सीरीज में मिल सकता है आराम

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में टीम की कमान सौंपी गई है लेकिन रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया से आराम दिया जा सकता है। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव किए गए हैं जिस कारण कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है।

Read More-Ajit Agarkar वेस्टइंडीज दौरे के लिए करेंगे T20 टीम का सिलेक्शन, इस दिन संभालेंगे नए चीफ सिलेक्टर का पद

Exit mobile version