Home खेल सीरीज जीतने के बाद KL Rahul को Rohit Sharma ने थमाई ट्रॉफी,...

सीरीज जीतने के बाद KL Rahul को Rohit Sharma ने थमाई ट्रॉफी, देखें वायरल वीडियो

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरिज जीत का ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के बाद ट्रॉफी भारतीय टीम को सौंप दी गई है।

0
ind vs aus trofy

Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच चली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज जब समाप्त हो चुकी है। कल 27 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में आखिरी वनडे मैच खेला गया है। आखिरी वनडे मैच में भारतीय टीम को रोहित शर्मा की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 66 रन से हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को 2-1 जीत लिया है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्री जीतने के बाद ट्रॉफी के केएल राहुल को थमा दी है।

रोहित ने थमाई राहुल को ट्रॉफी

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरिज जीत का ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के बाद ट्रॉफी भारतीय टीम को सौंप दी गई है। ट्रॉफी देने के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल को बुलाया गया जिसके बाद केएल राहुल को रोहित शर्मा ने वह ट्रॉफी दे दी। केएल राहुल लेबर ट्रॉफी ले जाकर अन्य खिलाड़ियों के साथ सेलिब्रेशन किया यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर थी। जिसे वायरल हो रहा है इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

केएल राहुल की कप्तानी में जीते थे शुरुआती मैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी शुरुआत के दो मैचों में केएल राहुल संभाल रहे थे। केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दोनों मैचों को जीत लिया है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को सीरीज के आखिरी वनडे मुकाबले में 66 रन से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया था तो कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी भी हुई थी।

Read More-Janhvi Kapoor ने अचानक सोशल मीडिया पर शेयर की 10 ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस के बीच मचा बवाल

Exit mobile version