Home खेल इस देश के खिलाफ Rishabh Pant की होगी टीम इंडिया में वापसी!...

इस देश के खिलाफ Rishabh Pant की होगी टीम इंडिया में वापसी! फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट

इसी बीच ऋषभ पंत की वापसी को लेकर एक बहुत ही बड़ा अपने सामने आया है बताया जा रहा है कि इस देश के खिलाफ ऋषभ पंत टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

0
Rishabh Pant

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल अपनी सरजमीं पर वर्ल्ड कप 2023 खेलना है। वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया एशिया कप भी खेलेगी। एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए अभी तक भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया गया है। वर्ल्ड कप 2023 में ऋषभ पंत की वापसी बहुत ही मुश्किल बताई जा रही है। लेकिन इसी बीच ऋषभ पंत की वापसी को लेकर एक बहुत ही बड़ा अपने सामने आया है बताया जा रहा है कि इस देश के खिलाफ ऋषभ पंत टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

अगले साल होगी ऋषभ पंत की वापसी!

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इसी बीच ऋषभ पंत की रिकवरी को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत अगले साल 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम में वापसी कर सकते है। अगले साल 2024 में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है।

30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट 30 दिसंबर 2022 को हुआ था। इस भयानक कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे और वह काफी दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहे थे। आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था जिसके बाद वह अभी तक कोई भी क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर नहीं आए हैं।

Read More-Video: अंपायर के फैसले से नाराज हुई भारतीय कप्तान, गुस्से में स्टंप पर मारा बल्ला, अब लगेगा बैन!

Exit mobile version