Home खेल 4 महीने से PCB ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं दी सैलरी? वर्ल्ड...

4 महीने से PCB ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं दी सैलरी? वर्ल्ड कप से पहले खड़ा हुआ नया विवाद

पाकिस्तान टीम को भारत आने के लिए वीजा मिल चुका है। लेकिन वर्ल्ड कप से पहले एक नया विवाद खड़ा हो गया है। यह विवाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान खिलाड़ियों के बीच हुआ है।

0
pakistani team

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। पिछले कुछ दिनों से भारत आने को लेकर विवाद चल रहा था। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सरकार द्वारा भारत आने के लिए वीजा नहीं दिया जा रहा था। लेकिन अब पाकिस्तान टीम को भारत आने के लिए वीजा मिल चुका है। लेकिन वर्ल्ड कप से पहले एक नया विवाद खड़ा हो गया है। यह विवाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान खिलाड़ियों के बीच हुआ है।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं मिल रही सैलरी?

एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच कुछ महीनो से लगातार विवाद चल रहा है। आपको बता दे कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने के खिलाड़ियों को 45 लाख पाकिस्तानी रुपए देता है। लेकिन खिलाड़ियों के अनुसार उन्हें सिर्फ 27 से 28 लाख रुपए ही दिए जाते हैं। उनके काफी रुपए टैक्स के रूप में काट लिए जाते हैं। जिस कारण पाकिस्तानी खिलाड़ी इस मामले पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

बगावत कर सकते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी?

रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने पीसीबी को साफ शब्दों में बता दिया है कि अगर उनका यह मामला भारत में होने वाले विश्व कप से पहले नहीं सुलझाया गया तो वह वर्ल्ड कप 2023 में स्पॉन्सर वाली जर्सी पहनकर नहीं उतरेंगे। इसके अलावा विश्व कप के प्रमोशन में भी पाकिस्तानी खिलाड़ी शामिल नहीं होंगे। पाकिस्तानी खिलाड़ी वर्ल्ड कप से पहले बगावत कर सकते हैं।

Read More-वर्ल्ड कप से पहले बढ़ी Team India की मुश्किलें, तीसरे मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

Exit mobile version