Home खेल ज़िम्बाबर, ज़िम्बाबर… PSL में पाकिस्तानी फैन्स ने उड़ाया Babar Azam मजाक, स्टेडियम...

ज़िम्बाबर, ज़िम्बाबर… PSL में पाकिस्तानी फैन्स ने उड़ाया Babar Azam मजाक, स्टेडियम में ही आपा खो बैठे पूर्व कप्तान

पाकिस्तान क्रिकेट लीग के दौरान पाकिस्तानी फैंस ने अपने ही पूर्व कप्तान का मजाक उड़ाया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

0
Babar Azam

Babar Azam: बाबर आजम ने का काफी लंबे समय तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तानी की है। बाबर आजम का नाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ियों में आता है और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर पाकिस्तान को कई मैचों में जीत दिलाई है। आपको बता दे कि पाकिस्तान क्रिकेट लीग के दौरान पाकिस्तानी फैंस ने अपने ही पूर्व कप्तान का मजाक उड़ाया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

बाबर आजम को देख लगे ज़िम्बाबर के नारे

इस समय पाकिस्तान क्रिकेट लीग से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुल्तान सुल्तान के बीच चले गए मैच का है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम टीम के अन्य स्टॉप के पास बैठे होते हैं। इस दौरान मैदान में मौजूद कई दर्शन बाबर आजम को देखकर ज़िम्बाबर का नारा लगाने लगते हैं। जिसको देखकर खुद पाकिस्तान के क्रिकेटर बाबर आजम भड़क जाते हैं और लोगों को बॉटल से इशारा करने लगते हैं।

कप्तानी से हट चुके हैं बाबर आजम

वनडे विश्व कप 2023 में बाबर आजम ने आखिरी बार पाकिस्तान टीम के लिए कप्तानी की थी। लेकिन बाबर आजम ने अपनी कप्तानी में वनडे विश्व कप 2023 के दौरान पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल तक का सफर नहीं तय कर पाए। जिस कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी बाबर आजम ने वनडे विश्व कप के बाद छोड़ दी।

Read More-सचिन तेंदुलकर ने की कश्मीर के दिव्यांग क्रिकेटर से मुलाकात, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Exit mobile version