Home खेल Ind vs Wi: ऑटो ड्राइवर के बेटे की खुली किस्मत! मिला Team...

Ind vs Wi: ऑटो ड्राइवर के बेटे की खुली किस्मत! मिला Team India की तरफ से टेस्ट डेब्यू करने का मौका

ईशान किशन को भी टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला है। इसके बाद अब एक ऑटो ड्राइवर के बेटे की किस्मत खुल गई है। ऑटो ड्राइवर की बेटे को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिल गया है।

0
mukesh kumar

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत खुल गई है। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने कई खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका दिया है। वेस्टइंडीज दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने को मिला है तो वही ईशान किशन को भी टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला है। इसके बाद अब एक ऑटो ड्राइवर के बेटे की किस्मत खुल गई है। ऑटो ड्राइवर की बेटे को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिल गया है।

मुकेश कुमार ने किया टीम इंडिया में डेब्यू

आपको बता दें कि मुकेश कुमार एक युवा तेज गेंदबाज हैं। मुकेश कुमार को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम में शामिल किया था जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार को अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिला है। कप्तान रोहित शर्मा ने मुकेश कुमार को पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने का अवसर दिया है। मुकेश कुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कैप पहनाई गई है।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार है रिकॉर्ड

आपको बता दें कि मुकेश कुमार एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। मुकेश कुमार के पिता एक ऑटो ड्राइवर थे। मुकेश कुमार ने अपनी मेहनत के कारण अपनी पूरी जिंदगी बदल ली है। मुकेश कुमार का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बहुत ही शानदार रिकॉर्ड रहा है। मुकेश कुमार ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 39 मैचों में 149 विकेट चटकाए हैं। जिसके बाद अब एक बार फिर से मुकेश कुमार को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला है।

Read More-खत्म हुआ Team India के इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर, वेस्टइंडीज दौरे के बीच करेंगे संन्यास का ऐलान!

Exit mobile version