Home खेल 8 इंटरनेशनल मैचों में 34 विकेट लेने वाले गेंदबाज के साथ हो...

8 इंटरनेशनल मैचों में 34 विकेट लेने वाले गेंदबाज के साथ हो रही नाइंसाफी! नहीं मिल रहा Team India में मौका

भारतीय टीम के खिलाड़ी ने 8 इंटरनेशनल मैचों में 34 विकेट चटकाए हैं। इतना शानदार रिकार्ड होने के बावजूद भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका नहीं दिया जा रहा है।

0
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को काफी लंबे समय के बाद आखिरकार टीम इंडिया में मौका मिल ही गया है। संजू का नाम टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में आता है जिनके साथ सबसे ज्यादा नाइंसाफी हुई है। आज आपको हम इस आर्टिकल में संजू सैमसन की तरह नाइंसाफी का शिकार हुए टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी ने 8 इंटरनेशनल मैचों में 34 विकेट चटकाए हैं। इतना शानदार रिकार्ड होने के बावजूद भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका नहीं दिया जा रहा है।

कुलदीप यादव को नहीं मिल रहा टीम इंडिया में मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव काफी लंबे समय से टीम इंडिया की जर्सी में नजर नहीं आए हैं। कुलदीप यादव ने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से कुल 8 टेस्ट मैच खेले हैं। कुलदीप यादव ने 6 साल के टेस्ट करियर में आठ मैचों में 34 विकेट चटकाए हैं। 8 मैचों में 34 विकेट चटकाने के बावजूद भी कुलदीप यादव को लगातार टीम इंडिया से नजरअंदाज किया जा रहा है। इस दौरान कुलदीप यादव ने तीन बार मैच की एक पारी में पांच विकेट भी चटकाए हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं किया गया शामिल

आपको बता दें कि कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने मौका नहीं दिया। कुलदीप यादव को टीम इंडिया के टेस्ट फॉर्मेट में रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की वजह से मौका नहीं मिल रहा है टीम इंडिया के सिलेक्टर रविंद्र जडेजा रविचंद्रन को लगातार मौका दे रहे हैं जिस कारण चाइनामैन कुलदीप यादव लगातार नाइंसाफी का शिकार हो रहे हैं।

Read More-खुल गया Prithvi Shaw और Sapna Gill के मारपीट मामले का राज! CCTV फुटेज आया सामने

Exit mobile version