Home खेल IPL 2025 से पहले मुंबई इंडियंस ने किया बड़ा ऐलान, इस दिग्गज...

IPL 2025 से पहले मुंबई इंडियंस ने किया बड़ा ऐलान, इस दिग्गज को दी बड़ी जिम्मेदारी

हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के कारण मुंबई इंडियंस को लोगों को गुस्से का भी सामना करना पड़ा था। इसी बीच मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2025 से पहले बड़ा बदलाव किया है और मुंबई इंडियंस में इस दिग्गज को बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है।

0
rohit sharma and nita ambani

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे सफल टीम मानी जाती है क्योंकि मुंबई इंडियंस टीम पांच बार आईपीएल की चैंपियन बन चुकी है लेकिन आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था और हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के कारण मुंबई इंडियंस को लोगों को गुस्से का भी सामना करना पड़ा था। इसी बीच मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2025 से पहले बड़ा बदलाव किया है और मुंबई इंडियंस में इस दिग्गज को बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है।

मुंबई ने किया ये ऐलान

मुंबई इंडियंस ने हाल ही में आईपीएल 2025 के टूर्नामेंट से पहले बड़ा निर्णय लिया है क्योंकि मुंबई इंडियंस ने अपने नए गेंदबाजी कोच का ऐलान कर दिया है। आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी कोच के रूप में पारस महाम्ब्रे का चयन किया है। पारस महाम्ब्रे को मुंबई इंडियंस का नया गेंदबाजी कोच बनाया गया है इस बात की जानकारी खुद मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

हार्दिक को बनाया था कप्तान

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी सबसे ज्यादा विवादों में रही थी क्योंकि मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को कप्तानी के पद से हटा दिया था जिससे रोहित शर्मा के फैंस नाराज हो गए थे और रोहित शर्मा की जगह पर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया था जिसके बाद मुंबई का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था।

Read More-बाबर आजम ने टीम से जगह छीनने वाले कामरान गुलाम पर कही ये बड़ी बात, शतक पर दिया ऐसा रिएक्शन

Exit mobile version