Home खेल वेस्टइंडीज पहुंचे कप्तान Rohit Sharma सहित कई खिलाड़ी, किंग कोहली इस दिन...

वेस्टइंडीज पहुंचे कप्तान Rohit Sharma सहित कई खिलाड़ी, किंग कोहली इस दिन होंगे रवाना

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं लेकिन अभी तक पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज नहीं पहुंचे हैं।

0
Team India

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम को आज से 10 दिन बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलना है। टीम इंडिया 12 जुलाई को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए रवाना हो चुकी है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं लेकिन अभी तक पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज नहीं पहुंचे हैं।

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज की धरती पर रखा पांव

आपको बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम पहली बार किसी टीम के खिलाफ इंटरनेशनल मैच खेलने जा रही है। वेस्टइंडीज दौरे से भारतीय क्रिकेट टीम अक्टूबर में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियां करेगी। इसी बीच टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलने के लिए भारत से रवाना होकर वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं।

विराट कोहली इनके साथ नहीं पहुंचे वेस्टइंडीज

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अन्य खिलाड़ियों के साथ वेस्टइंडीज नहीं गए हैं विराट कोहली अगले हफ्ते के साथ जुड़ेंगे और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के लिए रवाना होंगे। इस समय विराट कोहली लंदन में है लंदन में विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लंदन से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Raed More-World Cup 2023 से बाहर होने पर वेस्टइंडीज के सपोर्ट में उतरे Gautam Gambhir, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Exit mobile version