Home खेल नारियल पानी के साथ कुलदीप यादव को फोटो शेयर करना पड़ा भारी,...

नारियल पानी के साथ कुलदीप यादव को फोटो शेयर करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोलर्स का शिकार

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव इस समय गुवाहाटी में है गुवाहाटी से कुलदीप यादव ने नारियल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर के बाद कई लोग कुलदीप यादव को ट्रोल भी कर रहे हैं।

0
349
Kuldeep Yadav

Kuldeep Yadav: भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2023 में मौका दिया है। कुलदीप यादव ने पिछले कुछ समय से अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वर्ल्ड कप में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव इस समय गुवाहाटी में है गुवाहाटी से कुलदीप यादव ने नारियल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर के बाद कई लोग कुलदीप यादव को ट्रोल भी कर रहे हैं।

कुलदीप यादव ने नारियल पानी के साथ शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नारियल पानी के साथ एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में कुलदीप यादव एक होटल में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर कई सोशल मीडिया यूजर कमेंट करते हुए कुलदीप यादव को ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने कुलदीप यादव की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “भाई बैटिंग प्रैक्टिस कर लो। आप 1 या 2 रन बनाने के लिए बहुत बॉल ले लेते हो”

शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं कुलदीप यादव

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए एशिया कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया है। कुलदीप यादव भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं क्योंकि भारत में ज्यादातर पिच स्पिन गेंदबाज की मदद करती है। जिस कारण कुलदीप यादव वर्ल्ड कप में क्रिकेट फैंस को कुलदीप यादव से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

Read More-वर्ल्ड कप में धमाल मचाएगी भारत का ये खतरनाक गेंदबाज, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान