Home खेल आखिरी टेस्ट में विकेट्स की ट्रिपल सेंचुरी लगाएंगे जडेजा! धर्मशाला में बना...

आखिरी टेस्ट में विकेट्स की ट्रिपल सेंचुरी लगाएंगे जडेजा! धर्मशाला में बना सकते हैं रिकॉर्ड

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। धर्मशाला टेस्ट में रविंद्र जडेजा एक बड़ा रिकॉर्ड बना सकते हैं।

0
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविंद्र जडेजा गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में टीम इंडिया को जीताने के लिए अहम योगदान देते हैं। रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको बता दे कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। धर्मशाला टेस्ट में रविंद्र जडेजा एक बड़ा रिकॉर्ड बना सकते हैं।

रविंद्र जडेजा बना देंगे रिकॉर्ड

टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 71 इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 292 विकेट लिए हैं। धर्मशाला टेस्ट मैच में अगर रविंद्र जडेजा 8 विकेट और ले लेते हैं तो वह टीम इंडिया के लिए अपने इंटरनेशनल टेस्ट फॉर्मेट में 300 विकेट पूरे कर लेंगे। रविंद्र जडेजा भारत के लिए 300 टेस्ट विकेट लेने वाले छठे गेंदबाज बन जाएंगे।

सीरीज में किया है कमाल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक शतक पर लगाया है। इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में रविंद्र जडेजा 17 विकेट ले चुके हैं। चौथे टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में हरा दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से आगे चल रही है और टीम इंडिया ने इस टेस्ट सीरीज पर इंग्लैंड के खिलाफ कब्जा भी कर लिया है।

Read More-गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव से पहले लिया बड़ा फैसला, क्रिकेट के कारण राजनीति को कहा अलविदा!

Exit mobile version