Home खेल ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी को मिली बड़ी राहत, इस मामले...

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी को मिली बड़ी राहत, इस मामले में कोर्ट ने दी जमानत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी को कोर्ट से बड़ी राहत दे दी गई है। कोर्ट ने भारतीय टीम के खिलाड़ी को बड़े मामले में जमानत दे दी है।

0
Mohammed Shami and virat kohli

Team India: भारतीय टीम को एशिया कप के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने जा रही है। 22 सितंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज आगाज होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भारतीय टीम ने कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया सीरीज बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी को कोर्ट से बड़ी राहत दे दी गई है। कोर्ट ने भारतीय टीम के खिलाड़ी को बड़े मामले में जमानत दे दी है।

शमी को कोर्ट से मिली जमानत

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा के मामले में कोर्ट में केस दर्ज कराया है। जिस कारण मोहम्मद शमी के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है। लेकिन कोर्ट ने मोहम्मद शमी को बड़ी राहत देती है। कोर्ट की तरफ से मोहम्मद शमी को जमानत मिल गई है।

वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है मोहम्मद शमी

आपको बता दे कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भारतीय टीम ने एशिया कप के बाद आगामी विश्व कप 2023 के स्क्वाड में भी शामिल किया है। मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम का एक मुख्य हिस्सा है। वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भी मौका दिया गया है जिस कारण उन्हें तीन मैच वर्ल्ड कप से पहले भी खेलने हैं।

Read More-BCCI ने खत्म किया इस दिग्गज खिलाड़ी का क्रिकेट करियर, संन्यास के अलावा नहीं बचा कोई रास्ता!

Exit mobile version