Home खेल Video: अंपायर के फैसले से नाराज हुई भारतीय कप्तान, गुस्से में स्टंप...

Video: अंपायर के फैसले से नाराज हुई भारतीय कप्तान, गुस्से में स्टंप पर मारा बल्ला, अब लगेगा बैन!

भारत और बांग्लादेश की महिला टीमों के बीच यह मैच बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। क्योंकि इस मैच में भारतीय महिला टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एक विवाद खड़ा कर दिया है।

0
ind w vs ban w

Ind W vs Ban W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम पिछले काफी लंबे समय से बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ क्रिकेट मैच खेल रही है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ कल 22 जुलाई को तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच खेला है। भारत और बांग्लादेश की महिला टीमों के बीच यह मैच बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। क्योंकि इस मैच में भारतीय महिला टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एक विवाद खड़ा कर दिया है।

अंपायर के फैसले से नाराज हुई हरमनप्रीत कौर

भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को नाहिदा अख्तर की गेंद पर आउट करार दिया जाता है। लेकिन हरमनप्रीत कौर अंपायर के इस फैसले से पूरी तरह से नाराज नजर आती है। हरमनप्रीत कौर अंपायर के फैसले से नाराज होकर गुस्से में स्टप पर बैट मारती हैं। इसके साथ हरमनप्रीत कौर ने अंपायर पर खराब अंपायरिंग का भी आरोप लगाया है। हरमनप्रीत के इस बर्ताव के कारण उनके खिलाफ बीसीसीआई एक्शन ले सकता है। हरमनप्रीत कौर पर इस बर्ताव के कारण आईसीसी बैन भी लगा सकती है या फिर मैच फीस में जुर्माना काटा जा सकता है।

भारत और बांग्लादेश का मैच हुआ टाई

आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बराबरी पर रहा है। जिस कारण तीन मैचों की वनडे सीरीज भी भारत और बांग्लादेश के बीच बराबर हो गई है। बांग्लादेश महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के खिलाफ 225 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए जिसके बाद भारतीय महिला टीम भी 225 रनों पर ऑल आउट हो गई। जिस कारण भारत और बांग्लादेश महिला टीमों के बीच यह मैच टाई हो गया।

Read More-रन आउट होने के बाद नाराज हुए Virat Kohli! गुस्से में मैदान पर पटका बैट, देखें वीडियो

Exit mobile version