Home खेल अगर बारिश के कारण रिजर्व डे पर भी नहीं हुआ Ind vs...

अगर बारिश के कारण रिजर्व डे पर भी नहीं हुआ Ind vs Pak का मैच, तो फाइनल में नहीं पहुंचेगी Team India?

भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज में खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। जिस कारण एशियाई क्रिकेट काउंसलिंग ने भारत-पाकिस्तान मैच के लिए एक रिजर्व डे रखा है।

0
ind vs pak rain

Asia Cup 2023: क्रिकेट फैंस में भारत और पाकिस्तान के मैच का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें ही एशिया कप खेल रही है। ग्रुप स्टेज के बाद एशिया कप 2023 के सुपर 4 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज में खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। जिस कारण एशियाई क्रिकेट काउंसलिंग ने भारत-पाकिस्तान मैच के लिए एक रिजर्व डे रखा है।

भारत-पाक मैच के लिए रखा गया रिजर्व डे

इस समय श्रीलंका के कोलंबो में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार कोलंबो में इस हफ्ते सबसे ज्यादा बारिश की संभावना जताई गई है। कोलंबो में मौसम विभाग के अनुसार रविवार और सोमवार को 80% से लेकर 90% तक बारिश की संभावना है। जिस कारण भारत पाकिस्तान का रविवार को मैच बारिश के कारण प्रभावित हो सकता है।

रिजर्व डे पर रद्द हो सकता है मैच

अगर रविवार को बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हुआ तो बाकी का बचा हुआ मैच सोमवार को रिजर्व डे पर रखा जाएगा। लेकिन क्रिकेट फैंस के मन में एक सवाल उठ रहा है कि अगर रिजर्व डे पर भी भारत-पाकिस्तान का मैच पूरा नहीं हो पता तो क्या भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो जाएगी। तो आपको बता दें अगर भारत-पाकिस्तान का मैच रिजर्व डे पर भी रद्द हो जाता है तो एसीसी दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट देगी। जिस कारण पाकिस्तान के पास तीन अंक हो जाएंगे बल्कि भारतीय टीम के पास एक अंक रहेगा। इसके बाद आगामी मैचों पर एशिया कप 2023 के फाइनल का टिकट निर्भर रहेगा।

Read More-Ind vs Pak मैच से पहले सामने आई प्लेइंग 11, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

Exit mobile version