Home खेल खिलाड़ियों के साथ चहल ने की है लड़ाई? हरभजन सिंह ने दिया...

खिलाड़ियों के साथ चहल ने की है लड़ाई? हरभजन सिंह ने दिया चौकाने वाला बयान

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व महान स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने युजवेंद्र चहल को लेकर एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है। जिसे सुनकर सभी लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

0
Yuzvendra Chahal

Yujvendra Chahal: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम पहली बार वनडे विश्व कप 2023 को भारत में खेलने जा रहे हैं। बीसीसीआई की तरफ से विश्व कप 2023 में शामिल होने वाले 15 खिलाड़ियों के नाम का पहले ही ऐलान किया जा चुका है। वर्ल्ड कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 22 सितंबर से सीरीज के खेली जाएगी। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व महान स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने युजवेंद्र चहल को लेकर एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है। जिसे सुनकर सभी लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान

हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप 2023 के स्क्वाड में शामिल न करने को लेकर हैरानी व्यक्ति है। हरभजन सिंह ने बयान देते हुए कहा है कि ‘युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होना चाहिए था। यह मेरे दिमाग से बिल्कुल परे है। युजवेंद्र चहल ने खिलाड़ियों के साथ या तो झगड़ा किया है या उन्हें कुछ भला बुरा कहा है। लेकिन मुझे समझ में नहीं आ रहा कि उन्हें टीम से बाहर क्यों किया गया है।’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी नहीं मिला मौका

आपको बता दे कि युजवेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी मौका नहीं दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था जिस कारण चहल को भारतीय टीम में शामिल करने का शानदार मौका था। लेकिन युजवेंद्र चहल की जगह पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया गया है। जबकि रविचंद्रन अश्विन ने पिछले साल जनवरी में अपना आखिरी वनडे मैच खेला था।

Read More-BCCI ने खत्म किया इस दिग्गज खिलाड़ी का क्रिकेट करियर, संन्यास के अलावा नहीं बचा कोई रास्ता!

Exit mobile version