Home खेल अपने ही देश के लिए विलेन साबित हो रहे हारिस रऊफ, वर्ल्ड...

अपने ही देश के लिए विलेन साबित हो रहे हारिस रऊफ, वर्ल्ड कप में खूब छक्के खा रहा पाकिस्तानी गेंदबाज

विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। इस दौरान विश्व कप में पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज हारिस रऊफ बहुत ही महंगे साबित हुए हैं।

0
World Cup 2023

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पूरे विश्व में हमेशा उनके तेज गेंदबाजों के लिए जाना जाता है। तेज गेंदबाज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे मजबूत गाड़ी है पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाजों का सामना करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। लेकिन विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। इस दौरान विश्व कप में पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज हारिस रऊफ बहुत ही महंगे साबित हुए हैं।

वर्ल्ड कप में महंगे साबित हो रहे हारिस रऊफ

हारिस रऊफ का नाम पाकिस्तान टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज में आता है लेकिन वर्ल्ड कप 2023 हारिस रऊफ के लिए बहुत ही खराब रहा है। क्योंकि हारिस रऊफ का नाम वर्ल्ड कप 2023 में सबसे महंगे गेंदबाजों में आ रहा है हारिस रऊफ के खिलाफ बल्लेबाज आसानी से रन बना रहे हैं। अभी तक वर्ल्ड कप 2023 में हारिस रऊफ के ऊपर लगभग 14 छक्के लग चुके हैं। हारिस रऊफ की खराब गेंदबाजी का फर्क पाकिस्तान के प्रदर्शन पर पड़ रहा है।

ऐसा है हारिस रऊफ का वनडे करियर

आपको बता दे कि अगर हम हारिस रऊफ के वनडे करियर की बात करें तो हारिस रऊफ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तरफ से अभी तक कुल 35 वनडे मैच खेले हैं। इन 35 वनडे इंटरनेशनल हारिस रऊफ ने बहुत ही घातक गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम के लिए 65 विकेट लिए हैं। हारिस रऊफ ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए।

Read More-वर्ल्ड कप के बीच Team India के लिए आई खुशखबरी, इस सीरीज में वापसी करने जा रहे Rishabh Pant!

Exit mobile version