Home खेल ‘मेरे को इससे फर्क नहीं पड़ता…’ ट्रोलर्स पर Hardik Pandya ने दिया...

‘मेरे को इससे फर्क नहीं पड़ता…’ ट्रोलर्स पर Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने खुद ट्रोलर्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

0
Hardik Pandya

Hardik Pandya: टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या में भारत के अलावा पूरी दुनिया में अपने प्रदर्शन के दम पर बड़ा नाम बना रखा है। हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम को अपने प्रदर्शन के दम पर कई मैचों में जीत दिलाई है और वह भारत के लिए हमेशा अहम साबित हुए हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने खुद ट्रोलर्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

हार्दिक ने दिया रिएक्शन

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या इस समय आईपीएल 2024 के लिए खुद को फिट कर रहे हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस को लेकर नए-नए वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या ने बयान देते हुए कहा “मैं कभी मीडिया में कमेंट नहीं करता, मैंने कभी किया नहीं, ना मेरे को इससे फर्क पड़ता है।” हार्दिक पांड्या ने साथ तौर पर कह दिया है कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स होने का उन पर कुछ भी असर नहीं होता।

मुंबई इंडियंस के बने कप्तान

हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप से चोटिल होने के कारण बाहर हो गए थे जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। लेकिन सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या उसे समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में आ गए वह गुजरात टाइटंस का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस में फिर से शामिल हो गए और अचानक मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा की जगह पर कप्तान बना दिया। हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाना रोहित शर्मा के फैंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। इसके बाद लगातार हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आते रहते हैं।

Read More-मोहम्मद शमी के पैर का हुआ ऑपरेशन, IPL के बाद T20 विश्व कप की खेलने हुआ मुश्किल?

Exit mobile version