Home खेल गौतम गंभीर ने BCCI से की थी ये बड़ी मांग,...

गौतम गंभीर ने BCCI से की थी ये बड़ी मांग, बोर्ड ने कर दिया इनकार

भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने बीसीसीआई से मांग की थी कि उन्हें जिंबॉब्वे के खिलाफ पांच मैच की T20 सीरीज में ही भारतीय टीम का हेड कोच नियुक्त कर दिया जा

0
Gautam Gambhir

Team India Head Coach: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कहा जाता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह ने हाल ही में टीम इंडिया के नए हेड कोच को लेकर बड़ा ऐलान किया है जिसमें बीसीसीआई में भारतीय टीम के नए हेड कोच के पद पर गौतम गंभीर का चयन किया है। लेकिन गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से एक बड़ी मांग की थी। लेकिन बीसीसीआई ने गौतम गंभीर की इस मांग को ठुकरा दिया।

गौतम गंभीर ने की थी ये मांग

हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने बीसीसीआई से मांग की थी कि उन्हें जिंबॉब्वे के खिलाफ पांच मैच की T20 सीरीज में ही भारतीय टीम का हेड कोच नियुक्त कर दिया जाए और वह जिंबॉब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी संभाले। लेकिन बीसीसीआई ने जिंबॉब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए वीवीएस लक्ष्मण को हेड कोच बनाया है जबकि टीम इंडिया के कप्तानी युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को दी गई है।

श्रीलंका के खिलाफ संभालेंगे कमान

T20 विश्व कप 2024 के बाद अब राहुल द्रविड़ का साथ भारतीय टीम से छूट गया है राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच नहीं रही है जिस कारण अब गौतम गंभीर भारतीय टीम के हेड कोच बन गए है गौतम गंभीर श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आने वाले हैं। गौतम गंभीर के कार्यकाल में भारतीय टीम को अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का टूर्नामेंट भी खेलना है जहां पर गौतम गंभीर की अग्नि परीक्षा होने वाली है।

Read More-चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे भारतीय क्रिकेटर, BCCI ने किया मना!

Exit mobile version