Home खेल World Cup 2023 के लिए हुआ फाइनल टीम का ऐलान, अचानक इस...

World Cup 2023 के लिए हुआ फाइनल टीम का ऐलान, अचानक इस दिग्गज को मिला मौका

आज बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए फाइनल टीम का ऐलान कर दिया है। विश्व कप 2023 में भारतीय टीम ने अचानक एक बदलाव किया है और इस दिग्गज खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी कराई है।

0
Team India

World Cup 2023: आज 27 सितंबर को आईसीसी द्वारा वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीमों की फाइनल लिस्ट के ऐलान की आखिरी तिथि रखी गई थी। विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले ही 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया था। लेकिन आज बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए फाइनल टीम का ऐलान कर दिया है। विश्व कप 2023 में भारतीय टीम ने अचानक एक बदलाव किया है और इस दिग्गज खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी कराई है।

ये खिलाड़ी हुआ वर्ल्ड कप से बाहर

विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल को शामिल किया गया था। लेकिन अक्षर पटेल एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे। चोटिल होने के कारण अक्षर पटेल को वर्ल्ड कप 2023 से बाहर कर दिया गया है। अक्षर पटेल वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से फिट नहीं थे जिस कारण अक्षर पटेल का सपना वर्ल्ड कप 2023 खेलने का टूट गया है।

अश्विन की हुई टीम इंडिया में वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को अचानक वर्ल्ड कप 2023 में शामिल कर लिया गया है। रविचंद्रन अश्विन की सालों बाद सीमित ओवरों में वापसी हुई है। रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम की तरफ से आखरी बार वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया है। जिस कारण अक्षर पटेल की जगह अश्विन को टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है।

Read More-सीरीज जीतने के बाद KL Rahul को Rohit Sharma ने थमाई ट्रॉफी, देखें वायरल वीडियो

Exit mobile version