Home खेल इंग्लैंड-न्यूजीलैंड करेंगे World Cup 2023 का आगाज, जाने ओपनिंग मैच में कैसा...

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड करेंगे World Cup 2023 का आगाज, जाने ओपनिंग मैच में कैसा रहेगा अहमदाबाद में मौसम

वनडे विश्व कप 2023 का पहला मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा।

0
eng vs nz

World Cup 2023: भारत में आज से वनडे विश्व कप 2023 शुरू होने जा रहा है। आज 5 अक्टूबर का दिन क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही स्पेशल होने वाला है। क्योंकि 5 अक्टूबर के दिन वनडे विश्व कप 2023 का शुभारंभ भारत में होगा। इस महा टूर्नामेंट का इंतजार क्रिकेट फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। आपको बता दे कि वनडे विश्व कप 2023 का पहला मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा।

इस समय होगा वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच

विश्व कप 2023 का पहला मैच आईसीसी ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रखा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बृहस्पतिवार को दोपहर 2:00 बजे से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप का पहला मैच होगा। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच का टॉस 1:30 बजे किया जाएगा।

कैसा रहेगा पहले मैच में मौसम?

आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में मौसम विभाग के अनुसार बृहस्पति को अहमदाबाद में बारिश की संभावना बहुत ही कम है। मौसम विभाग के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच टॉस के समय मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। वर्ल्ड कप 2023 के मैच के दौरान तापमान 35 डिग्री तक रह सकता है।

Read More-Rishabh Pant ने एनसीए में सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, अक्षर पटेल सहित इन खिलाड़ियों ने यूं लिए मजे

Exit mobile version