Home खेल Ind vs Aus: भारत पहुंचते ही David Warner ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड,...

Ind vs Aus: भारत पहुंचते ही David Warner ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, लगाया छक्कों का शतक

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच खेला जा रहा है। आपको बता दे कि भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर में एक खास उपलब्ध हासिल कर ली है।

0
david warner

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पेट कमिंस की कप्तानी में भारत दौरे पर आई हुई है। आज तेज गेंदबाज पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहला वनडे मैच खेला है। आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच खेला जा रहा है। आपको बता दे कि भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर में एक खास उपलब्ध हासिल कर ली है।

डेविड वार्नर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार पारी खेलकर एक बड़ी उपलब्ध हासिल कर ली है। डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ दो छक्के भी लगाए हैं। इसके साथ डेविड वार्नर ने अपने वनडे करियर के 101 छक्के पूरे कर लिए हैं। डेविड वार्नर ने अपने वनडे क्रिकेट के इतिहास में कुल 101 छक्के मारने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

डेविड वार्नर ने लगाया अर्द्धशतक

डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की है। डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ वनडे मैच में 52 गेंद में 54 रनों की शानदार पारी खेली है। इस दौरान डेविड वार्नर के बल्ले से चार चौके और दो छक्के भी निकले हैं। डेविड वॉर्नर का नाम ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे ध्विंदर बल्लेबाजी में आता है।

Read More-मोहाली में होगी कप्तान KL Rahul की अग्नि परीक्षा, भारत के खिलाफ 27 सालों से अजेय है ऑस्ट्रेलिया

Exit mobile version