Home खेल सन्यास लेने जा रहे Team India के कप्तान? अपने इस बयान से...

सन्यास लेने जा रहे Team India के कप्तान? अपने इस बयान से खेल जगत में मचा हड़कंप

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने रिटायरमेंट को लेकर एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है जिसे सुनकर पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

0
Indian Captain

Indian Captain: इस समय भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रियता क्रिकेट को दी जाती है। क्रिकेट के साथ-साथ फुटबॉल भी इस समय भारत का लोकप्रिय खेल बन गया है। फुटबॉल टीम ने भी अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम का नाम बहुत ऊंचा कर रखा है। आपको बता दें कि भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने रिटायरमेंट को लेकर एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है जिसे सुनकर पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

टीम इंडिया के कप्तान कब लेंगे संन्यास?

आपको बता दें कि भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के संन्यास को लेकर कई दिनों से काफी चर्चाएं चल रही थी। सुनील छेत्री की उम्र 38 साल है। इसी बीच सुनील छेत्री ने अपने रिटायरमेंट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। सुनील छेत्री ने इस खुलासे में बताया है कि ‘मैं नहीं जानता कि मेरा भारत के लिए आखिरी मैच कब होगा। मैंने कभी भी इतने लंबे समय के लिए टारगेट नहीं बनाया है मैं हमेशा अपने अगले मैच की तैयारी में रहता हूं। यह सन्यास एक दिन जरूर होगा।’

ऐसा करने वाले एशिया के दूसरे खिलाड़ी हैं सुनील छेत्री

आपको बता दें कि सुनील छेत्री ने हमेशा अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर भारत को कई मैचों में शानदार जीत दिलाई है हाल ही में सुनील छेत्री ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार तीन गोल दागकर टीम इंडिया को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। सुनील छेत्री एशिया के सबसे ज्यादा गोल दागने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं सुनील छेत्री ने भारत की तरफ से अभी तक 92 गोल दागे हैं।

Read More-अंपायर की गलती से क्रिकेट में पहली बार हुई ऐसी घटना, वनडे मैच में न्यूजीलैंड की गेंदबाज ने फेंके 11 ओवर

Exit mobile version