Home खेल ‘हारना अच्छा होता है…’ T20 सीरीज गवाने के बाद कप्तान Hardik Pandya...

‘हारना अच्छा होता है…’ T20 सीरीज गवाने के बाद कप्तान Hardik Pandya ने दिया चौकाने वाला बयान

वेस्टइंडीज टीम ने शानदार वापसी करते हुए आखिरी मैच में भारत को हरा दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में मिली हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है।

0
Hardik Pandya

Ind vs Wi: भारत और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में कप्तानी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कर रहे थे। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम को आखरी T20 मैच में शर्मनाक हार देखनी पड़ी है। वेस्टइंडीज टीम ने शानदार वापसी करते हुए आखिरी मैच में भारत को हरा दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में मिली हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है।

कप्तान ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज खत्म होने के बाद एक बयान दिया है और कहा है ‘वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में हमें बहुत कुछ सीखने को मिला है। युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। कई बार हार ना अच्छा होता है। आखरी 2 T20 मैच में हमने जो शानदार प्रदर्शन किया था अगले हासिल की थी वह हमने 5वे T20 मैच में खो दी है। हमारे पास प्रदर्शन सुधारने का मौका है। मैच के दौरान हर जीत तो एक आम बात है। हमें अगला T20 वर्ल्ड कप यही खेलना है। जितने भी दर्शक मैच देखने आए उनका दिल से धन्यवाद।’

भारतीय टीम ने किया खराब प्रदर्शन

भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजों ने भी खराब प्रदर्शन किया सिर्फ सूर्यकुमार यादव ऐसे बल्लेबाज रहे। जिन्होंने सबसे बड़ी पारी खेली और 65 रन बनाए। इसके अलावा तिलक वर्मा ने थोड़ी कोशिश जरूर की बाकी अन्य बल्लेबाज पूरी तरह से प्राप्त रहे तो वहीं अगर हम गेंदबाजी में बात करें। तो वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ खूब रन बनाए। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम को इस मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। आखरी T20 मैच में मिली जीत के बाद वेस्टइंडीज टीम ने T20 सीरीज भी जीत ली है।

Read More-Asia Cup 2023 में कमेंट्री करेंगे गौतम गंभीर सहित ये दिग्गज खिलाड़ी, ICC ने जारी की लिस्ट

Exit mobile version