Home खेल आयरलैंड दौरे पर इन 2 खिलाड़ियों के साथ बुमराह ने किया धोखा!...

आयरलैंड दौरे पर इन 2 खिलाड़ियों के साथ बुमराह ने किया धोखा! नहीं मिला डेब्यू करने का मौका

भारतीय टीम ने आयरलैंड दौरे पर शुरुआती दोनों T20 मैच जीत रखे थे। जिस कारण भारतीय टीम ने आयरलैंड दौरे पर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली है। लेकिन कप्तान जसप्रीत बुमराह ने इन दो खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर एक भी मौका नहीं मिला है।

0
India vs Ireland

Team India: भारतीय टीम का आयरलैंड द्वारा समाप्त हो चुका है। भारतीय टीम और आयरलैंड टीम के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज में सिर्फ दो ही T20 मैच खेले गए हैं। भारत और आयरलैंड के बीच तीसरा T20 मैच 23 अगस्त को खेला जाना था। लेकिन बारिश के कारण तीसरी T20 मैच को बिना एक भी गेंद फेक सस्पेंड कर दिया गया। भारतीय टीम ने आयरलैंड दौरे पर शुरुआती दोनों T20 मैच जीत रखे थे। जिस कारण भारतीय टीम ने आयरलैंड दौरे पर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली है। लेकिन कप्तान जसप्रीत बुमराह ने इन दो खिलाड़ियों को आयरलैंड दौरे पर एक भी मौका नहीं मिला है।

1. जितेश शर्मा

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज जितेश शर्मा ने घरेलू क्रिकेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है जिस कारण जितेश शर्मा का सिलेक्शन आयरलैंड दौरे पर पहली बार टीम इंडिया में हुआ। लेकिन कप्तान जसप्रीत बुमराह ने जितेश शर्मा को आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया जिस कारण जितेश शर्मा टीम इंडिया की तरफ से अपना डेब्यू मैच नहीं खेल पाए।

2. शाहबाज अहमद

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहबाज अहमद ने अभी तक टीम इंडिया के लिए T20 फॉर्मेट में एक भी मैच नहीं खेल है। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि शाहबाज अहमद को जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर T20 फॉर्मेट में डेब्यू कर सकते हैं। लेकिन एक भी मैच में जसप्रीत बुमराह ने शाहबाज अहमद को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया है।

Read More-एशिया कप में सिर्फ बेंच गर्म करेंगे ये तीन खिलाड़ी! Rohit Sharma नहीं देंगे प्लेइंग 11 में मौका

Exit mobile version