Home खेल सुपर 4 के मैचों के बीच इस खिलाड़ी को BCCI ने वापस...

सुपर 4 के मैचों के बीच इस खिलाड़ी को BCCI ने वापस भेजा भारत! जानें बड़ी वजह

भारतीय टीम का सामना 10 सितंबर को सुपर 4 में पाकिस्तान से होने जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी को वापस देश भेज रही है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

0
Team India

Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 के सुपर 4 में जगह बना ली है। भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप 2023 में सुपर 4 के तीन मैच खेलने हैं। भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप 2023 का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारतीय टीम का सामना 10 सितंबर को सुपर 4 में पाकिस्तान से होने जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी को वापस देश भेज रही है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी लौटेगी देश

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एशिया कप 2023 के स्क्वाड मौका मिला था। लेकिन वह स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किए गए थे जिस कारण उन्हें एशिया कप 2023 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। एशिया कप 2023 के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को बीसीसीआई देश भेज सकती है। इस बात की पुष्टि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने की है।

केएल राहुल की वजह से देश लौटेंगे संजू

केएल राहुल अनफिट होने की वजह से भारतीय टीम की तरफ से एशिया कप 2023 के शुरुआती मैच खेलने के लिए श्रीलंका नहीं गए थे। लेकिन अब केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो गए हैं। जिस कारण केएल राहुल अब सुपर 4 के मैच खेलने के लिए श्रीलंका पहुंचने वाले हैं। केएल राहुल के फिट होने की वजह से संजू सैमसन को दोबारा देश लौटना होगा।

Read More-Rohit Sharma बन जाएंगे सिक्सर किंग! वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने से बस इतने कदम दूर है भारतीय कप्तान

Exit mobile version